'Click Here To Get More'

loading...

love is life

Saturday 3 March 2018

'परी' फिल्म के लिए अनुष्का का हुआ था ऐसा मेकअप, अब सामने आई तस्वीरें


फिल्म मे अनुष्का को रोल के अनुसार परफेक्ट लुक देने के लिए सबसे ज्यादा काम उनके मेकअप पर किया गया है. 

anuska sharma

नई दिल्ली: होली पर रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' ने बॉक्स ऑफिस पर तो पहले दिन धीमी शुरुआत की है लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही अनुष्का शर्मा के लुक को लेकर सभी काफी एक्साइटेड थे. इस फिल्म के जरिए पहली बार अनुष्का का इतना खौफनाक लुक सामने आया है. इस लुक के लिए अनुष्का ने काफी मेहनत की हैं.


फिल्म मे अनुष्का को रोल के अनुसार परफेक्ट लुक देने के लिए सबसे ज्यादा काम उनके मेकअप पर किया गया है. सोशल मीडिया पर अनुष्का के लुक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दिखाया गया है कि फिल्म में अनुष्का को मोकअप की मदद से किस कदर ट्रांस्फॉर्म किया गया है. अनुष्का के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं.


( फिल्म की बात करें तो इसे नवोदित निर्देशक प्रोसित रॉय के निर्देशन में इस हॉरर फिल्म को अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रीआज एंटरटेनमेंट ने साथ में प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'एनएच 10' और 'फिलौरी' के बाद एक निर्माता के रूप में यह अनुष्का की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रता चटर्जी भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.)

आपको बता दें कि;-



इसके साथ ही अनुष्का जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का के साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी. फिल्म 'जब तक है जान' के बाद इन तीनों की तिगड़ी एक बार फिर से सभी को पर्दे पर धमाल करने के लिए तैयार है. फिल्म मे शाहरुख खान पहली बारव बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं जो की अपने आप में काफी रोमांचित है.

No comments:

Post a Comment

नमसकार सूरज अग्वाल आपका सवागत करते है |

नमसकार सूरज अग्वाल आपका सवागत करते है | जीरो  के  साथ Khushboo Bankar Teri Saanso Mein Sama Jayenge, Sukun Bankar Tere Dil Mein...